Rosemine

Blog Detail

Image

 26 Aug, 2023 | By : Rosemine

The counseling for the 27th and 28th rounds of Rosemine Educational and Charitable Trust, Lucknow, the capital of Uttar Pradesh, is over. After the counseling process the students are taking the college joining letter.

 
 
 
देश की प्रगति और विकास की गति के लिए जरूरी है शिक्षा क्षेत्र में परिवर्तन की सही राह, रोज़
माइन एजुकेशनल एंड चैरिटेबल ट्रस्ट के मिशन संकल्प के माध्यम से देश की प्रगति और विकास की गति को तेज रफ़्तार मिलने में काफ़ी मदद मिलेगी, क्योंकि ट्रस्ट के माध्यम से हर साल हजारों बच्चे मात्र रहने-खाने और परीक्षा शुल्क के खर्च पर कॉलेज जा रहे हैं और अपने सपनों को पूरा कर रहे हैं।
 
 
ट्रस्ट के चेयरमैन व नेशनल कॅरियर काउंसलर श्री अवैस अंबर बच्चों को नए-नए कोर्सों से अवगत करा उनके कॅरियर चुनने की राह को आसान बना रहे हैं। ट्रस्ट ने अपने 29, 30, 31, 32वें राउंड की काउंसिलिंग को पिछले चार दिनों में पूरा किये, जिसमें 157 बच्चों को कॉलेज में ट्रस्ट के माध्यम से प्रवेश मिला।
 
 
 
ट्रस्ट के पास हजारों रजिस्ट्रेशन फॉर्म ऐसे हैं जिनपर अभी काउंसिलिंग होनी बाकी है इसलिए अगर आपने ट्रस्ट के मिशन संकल्प से जुड़ने के लिए आवेदन किया है और आपको अबतक काउंसिलिंग लेटर नही मिला है तो घबराने की ज़रूरत नही है थोड़ा धैर्य रखें आपको जल्द ही काउंसिलिंग लेटर प्राप्त होगा।
 
 
 
सभी उपलब्ध कोर्सों में नामांकन शुरू है। रोज़माइन की स्कॉलरशिप योजना संकल्प से जुड़िये और अपने भविष्य को उज्जवल बनाइये। अबतक ट्रस्ट की योजना संकल्प से हजारों बच्चों ने जुड़कर इसका लाभ उठाया है और हजारों छात्र-छात्रा आज कॉलेजों में मात्र रहने खाने और परीक्षा शुल्क के खर्च पर अपने सपनों को पंख दे एक नया इतिहास लिखने की तैयारी में हैं। 2023 सेशन के लिए अगर आप अपना सीट आरक्षित कराना चाहते हैं तो ट्रस्ट की वेबसाइट www.rosemine.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं या ज़िले और ब्लॉक स्तर पर मौजूद हमारे कोऑर्डिनेटर या एसोसिएट ऑफिस से आवेदन फॉर्म प्राप्त कर सकते हैं।

Student Registration Form

For more information. Please complete this form.


Loading...